जालंधर : क्रेटा कार सवार ने एक के बाद एक कई वाहनों को मारी टक्कर

जालंधर 3 अप्रैल (सुखविंदर बग्गा) : जालंधर के सोढल रोड पर क्रेटा कार सवार युवक ने अनियंत्रित होकर के वाहनों को टक्कर मार एक स्कूटर सवार के साथ जा टकराया।

https://fb.watch/jGeEDpamhd/

देखे वीडियो और पेज को फॉलो करें

जिसमे स्कूटर पर सवार परिवार में एक महिला की मौत हो गई। जबकि उक्त महिला का पति व पांच वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
जानकारी के अनुसार रविवार रात को एक क्रेटा कार प्रीत नगर छोटे रोड पर अनियंत्रित होकर कई वाहनों को टक्कर मारता हुआ एक स्कूटर में टकराया जिस पर सवार महिला की मौके पर ही मौत हो और मृतक महिला का पति और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक महिला की पहचान वंदना 31 वर्षीय के रूप में हुई है। वहीं उसके पति रोहित व पांच वर्षीय बच्ची की पहचान खुशी के रूप में हुई है। वहीं उस रोड पर एक व्यक्ति अपने कुत्ते को शहर करवा रहा था। जिस दौरान जिस कार सवार युवक ने उसे भी टक्कर मारी जिसमें कुत्ते की भी मौत हो गई व युवक घायल हो गया। यह सब भाषाओं के देख लोगों ने तुरंत उस कार चालक को काबू किया और पुलिस के हवाले कर दिया।
वहीं इस मामले को लेकर थाना आठ की पुलिस ने बताया कि आरोपी सुशील अरोड़ा को काबू कर लिया गया है। मृतक महिला के परिवार वालो के बयानों के आधार पर जो भी बनती करवाई होगी वह की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *