जालंधर : आम आदमी पार्टी से लोकसभा की टिकट मिलने के बाद सुशील रिंकू हुए मीडिया से रूबरू

जालंधर 6 अप्रैल (ब्यूरो) : बीते दिन कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले जालंधर वेस्ट के पूर्व कांग्रेसी विधायक सुशील रिंकू को पार्टी ने जालंधर लोकसभा उप-चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया है।

https://fb.watch/jKxjJRXLBw/

वीडियो देखने के लिए ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें व चैनल को लाइक व फॉलो करें

पार्टी कार्यालय ने पूर्व विधायक को अपना उम्मीदवार घोषित किए जाने का पत्र भी जारी कर दिया है।

इस मौके सुशील रिंकू ने कहा कि सब के साथ के साथ ही यह जीत जीत बन पाएगी। दूसरी तरफ जालंधर वेस्ट के विधायक शीतल अंगुराल ने उनके धुर विरोधी रहे पूर्व कांग्रेस विधायक सुशील रिंकू को अब उनकी ही पार्टी द्वारा जालंधर लोकसभा क्षेत्र से टिकट दिए जाने पर बधाई के साथ-साथ शुभकामनाएं दी हैं। आज सुशील रिंकू का टिकट के बाद आप के पार्टी दफ्तर में स्वागत करते करते विधायक शीतल अंगुरल ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा पार्टी उम्मीदवार बनाये जाने पर सुशील रिंकू को जिताने के लिए हर प्रयास किया जाएगा।

जिक्रयोग है कि जालंधर लोकसभा क्षेत्र से सुशील रिंकू को टिकट दिए जाने और उन्हें पार्टी में शामिल करवाए जाने के बाद आम आदमी पार्टी में बगावत का भी बिगुल बज गया है और वर्करों द्वारा आम आदमी पार्टी के पोस्टर दफ्तरों से उतरे जा रहे हैं और सिर्फ विधायक शीतल अंगुराल और उनके भाई राजन की तस्वीरें रखीं जा रही हैं। दूसरी तरफ सूत्रों के अनुसार आज के स्वागत समारोह में भी 2 घंटे की देरी होने की वजह भी विधायक शीतल अंगुराल की नाराजगी दूर कर उनके पार्टी दफ्तर लाये जाने में हुई है। अब देखना यह होगा कि कैमरे पर अपने कट्टड दुश्मन पूर्व कांग्रेसी विद्यायक सुशील रिंकू को भाई कहकर साथ देने की बात कहने वाले मौजूदा विधायक शीतल अंगुराल असल में साथ देते हैं यां उनके नाराज़गी से पार्टी को बड़ा नुकसान पहुंचाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *