आम आदमी पार्टी के वार्ड नं 63 के मनदीप ने दी देश वासियों को आजादी दिवस की शुभकामनाएं

जालन्धर 14 अगस्त (बृजेश शर्मा) : जालंधर के वार्ड नं 63 से आम आदमी पार्टी के युवा नेता मनदीप मनी ने देश वासियों को आजादी दिवस की बधाई दी। जिसमे मनदीप ने कहा कि देश को आजाद हुए आज 75 साल हो गए है। लेकिन देश के लोग अभी भी अपने आप को आज भी अपने आप को आजाद नही लग रहे है। क्योंकि देश के लोगों को अभी भी सरकारों को लेकर अपने आप को घुटन सी महसूस करते है। क्योंकि लोग समझते है कि देश को आजाद हुए 75 वर्ष हो गए है लेकिन देश मे अभी भी लोगो को आजादी नही मिली है।हालांकि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है तब से लोगो को आजाद होने का महत्व समझ मे आना शुरू हो गया है। क्योंकि आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद पंजाब की जनता को अच्छा महसूस हो रहा है। दिल्ली में लोगो ने जो इतनी डेवेलपमेन्ट व भ्र्ष्टाचार मुक्त दिल्ली को देखने बाद ही पंजाब में आप को मौका दिया है। पंजाब की जनता ने सरकार आने के बाद अपने आप को आजाद महसूस किया है।

अगर जालंधर की बात कि जाए तो लोगो ने माना है कि सरकार आने के बाद ही हमारे इलाको व शहर के काम जो पिछली सरकारों के समय से रुके हुए थे अब जाके पूरे होने शुरू हुए है। हर इलाके में आज काम हो रहा है। पूरे पंजाब के हर शहर व इलाको में अब काम होना शुरू हुआ है। मनदीप ने कहा कि पूरे देश वासियों को इस आजादी दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए जालंधर व अपने इलाके के लोगो को हम कहते है कि आप की सरकार में किसी का भी न तो काम रुकेगा और न ही किसी को कोई परेशानी आएगी।

मनदीप ने पंजाब के यूथ को सन्देश देते हुए कहा कि हमारे पंजाब को किसी की नजर लग गई है जिसके कारण हमारा युथ नशो की तरफ बढ़ रहा है। जिसको रोकने के लिए सरकार कड़ी मेहनत कर रही है। ऐसे नशा तस्कर जो पंजाब को बर्बाद करने की सोच रहे है उनको सलाखों के पीछे डाल रही है। युथ को अपील है कि अपने देश व पंजाब के लिए बढ़िया काम करो और देश व पंजाब का नाम रोशन करो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *