अगर आज दोबारा पंजाब में चुनाव हो जाये तो 92 में से 9 ही रह जाएंगे : नवजोत सिंद्धू

जालंधर 22 अप्रैल (ब्यूरो) : जालंधर में होने वाले लोक सभा उप चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के सीनियर नेता अपना अपना प्रचार कर रहे है। वही एक दूसरे पर तंज कसा रहे है।

नवजोत सिंद्धू द्वारा आप के कन्वीनर अरविंद केजरीवाल द्वारा किए गए वादों की वीडियो दिखाते हुए

वहीं आज कांग्रेस के सीनियर नेता नवजोत सिंह सिद्धू जालंधर पहुंचे। उनके साथ कांग्रेस के उम्मीदवार करमजीत कौर,मोहिंदर सिंह केपी मौजूद रहे। उन्होंने स्थानीय होटल में एक प्रैस वार्ता की,जिसमे उन्होंने वार्ता से पहले आम आदमी पार्टी के कन्वीनर अरविंद केजरीवाल की एक वीडियो दिखाई।जिसमे आम आदमी पार्टी के कन्वीनर केजरीवाल की और से किये गए वादो के बारे में कह रहे है।

आम आदमी पार्टी द्वारा किए गए वादों के बारे में बताते हुए नवजोत सिंह सिद्धू


उसके बाद नवजोत सिंद्धू ने आप आदमी पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इन्होंने पंजाब को घिरवी रख दिया है। आज के समय मे लोग अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे है। कांग्रेस पार्टी ने पहले की कहा था कि यह जो सब कुव्ह फ्री फ्री कह रहे है वह पैसे कहाँ से आएंगे। सीएम ने कहा था कि लोग विदेशो से पंजाब वापिस आएंगे लेकिन इनके अपने बच्चे बाहर है। वो क्यों नही आ रहे है।
पहले तो पंजाब में नशा कम था अब तो इस पार्टी के आने के बाद पंजाब नशे का समंदर बन गया है। इन्होंने पंजाब के लोगो का जलूस निकल दिया है। जालंधर में जो रैली हुई है उसमें देख ही लिया है कि वहां सारी कुर्सियां खाली थी। जब से यह सरकार आई है । तब से रेत की ट्राली जो 3700 रुपये की थी अब 25-25 हजार में बिक रही है। पठानकोट से जो रेत के ट्रक आते है उनका जो गुंडा टेक्स है वो कहाँ जा रहा है। इन्होंने कहा था कि हमारी सरकार आने के बाद कोई भी धरना नही लगेगा। लेकिन अभी तक हर जगह लोग अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हुए है।
इन्होंने कहा था कि पंजाब में सिंडिगेट खत्म कर दिया गया है। लेकिन अब तो हर बोतल पर इन्होंने रेत बड़ा दिया है।
बिजली के मुद्दे पर सिंद्धू ने कहा कि कम्पनियो के पैसों को निकलवाएंगे। पंजाब में 24 घंटे बिजली दी जाएगी। इनकी सरकार आने के बाद पीएसपीसीएल ने 2300 करोड़ का कर्ज उठाया है।
वीआईपी कल्चर खत्म करने के लिए जो कहा था लेकिन इन्होंने अभी तक इस कल्चर को खत्म नही किया। 1200 के करीब इन्होंने अपने पास सिक्योरिटी रखी हुई है। यह तो इनके पास है अभी परिवार के पास जो है उनको इस मे अभी कोउन्ट नही किया। इनके काफिले में गाड़ियों की आवाज नही होती लेकिन हूटर की आवाज दूर दूर से सुनाई देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *