आम आदमी पार्टी के युवा नेता मनदीप खेड़ा मनी वार्ड नं 63 से ठोकी दावेदारी

जालंधर 6 मार्च (ब्यूरो) : नगर निगम चुनाव नजदीक आते ही अपने-अपने वार्डों में युवा नेता सक्रिय हो गए हैं। अपने वार्डों मे इलाके के काम को लेकर अपनी कमर कस ली है।


ऐसा ही देखने को मिला जालंधर के वार्ड नंबर 63 में जहां आजकल आम आदमी पार्टी के युवा नेता मनदीप खेड़ा मनी जो कि अब अपने वार्ड में लोगों की पहली पसंद बन चुके हैं। क्योंकि जब से आम आदमी पार्टी की सरकार आई है तब से लेकर अब तक मनदीप ने अपने वार्ड में कुछ ऐसे काम करवा दिए जो आज तक दूसरी पार्टियों के पार्षद नहीं करवा पाए।

वार्ड नंबर 63 में सईपुर कलां,संजय गांधी नगर गली नंबर 1,दादा कालोनी,सैनी कालोनी,छोटा सईपुर,हरी सिंह नगर,शशि नगर,लाठी मार मोहल्ला, सोडल नगर,गुज्जा पीर रोड,लक्ष्मी विहार, सोडल रोड,काली माता मंदिर रोड इलाके आते है।

इन इलाकों में कई ऐसे पुराने काम फंसे हुए थे जो आज तक नहीं हुए।जिसको सिर्फ मनदीप में ही पूरा करवाया है। मनदीप ने अपनी दावेदारी ठोकते हुए कहा कि मेरा वार्ड मेरा परिवार है और अपने परिवार और घर में सारे काम जनता के करवाऊंगा। इस बात को लेकर इलाके के लोगों ने भी कहा कि हमारे वार्ड का इस बार पार्षद मनदीप खेड़ा ही बनेगा।

क्योंकि पंजाब में जब से आम आदमी पार्टी की सरकार आई है। तब से पंजाब में पंजाब के लोगों के लिए काफी अच्छे प्रोजेक्ट सरकार द्वारा लाए गए हैं।मनदीप खेड़ा की वार्ड नंबर 63 से जब से आम आदमी पार्टी से अपनी दावेदारी ठोकी है।तब से विरोधियों में चिंता दिख रही है।

मनदीप का परिवार भी करता आया है जनता की सेवा….

मनदीप खेड़ा ने बताया कि उनका परिवार पिछले लंबे समय से लोगो की सेवा कर रहा है। जिनकी प्रेरणा से मैं भी इस कार्य को आगे बढ़ाता हुआ अपने इलाके में लोगो की सेवा कर रहा हूं।मनदीप के ग्रैंडफादर पंजाब पुलिस में बतौर एस एस पी सेवाएं दे चुके है। मनदीप के पिता भी पंजाब पुलिस में सेवा कर चुके है। इसके साथ साथ सारा परिवार लोगो की मदद करता आया है। जिसको देखते हुए अब मैं भी लोगो की सेवा करने के लिए काम कर रहा हु।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *