फिर विवादों में आई पंजाब पुलिस,पुलिस ने व्यक्ति को बीच सड़क बुरी तरह से पीटा, CCTV में कैद हुआ सारा मामला

कपूरथला 14 दिसम्बर (ब्यूरो) : पंजाब पुलिस किसी न किसी मामले मे अक्सर सुर्खियों में रहती है। अब ऐसे ही एक मामला कपूरथला से सामने आया है।

👇देखें Cctv फुटेज किस तरह से की पुलिस वालों ने व्यक्ति की पिटाई👇

जहां दो थानेदारों ने एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटा है। उसको इतनी बुरी तरह से पीटा गया कि उसको हॉस्पिटल में दाखिल करवा ऑपरेशन भी करवाया गया।ऑपरेशन कर डॉक्टरों ने उसकी जान बचाई।
यह मामला कपूरथला के गांव भंडाल का है। जानकारी देते हुए पीड़ित जगतार सिंह ने बताया कि हम दो भाई है। जहां हमारा आपसी झगड़ा चल रहा है। जिसको लेकर मेरी भाभी ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज करवा दी। जगतार ने बताया कि मेरा भाई व भाभी दोनों डिप्रेशन का शिकार है। जो आये दिन आस पड़ोस में लड़ाई झगड़े करते रहते है।
जगतार ने यह भी बताया कि इन सब मामले के बाद एएसआई परमजीत सिंह अपने एक अन्य मुलाजिम के साथ आये और मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद उन्होंने मुझे जमीन पर लिटाकर भी मेरे साथ बुरी तरह से मारपीट की। और मेरे मुंह पर भी कई वार किए। जिसके बाद उन्होंने मुझे अपनी कार में डालकर थाने ले गए।और शाम तक मुझे थाने में ही रखा। जिसके बाद जब शाम को मेरी तबियत ज्यादा खराब हुई तो उन्होंने मुझे रिहा कर दिया।
पीड़ित जगतार की माता सुखजिंदर कौर ने बताया कि जब यह थेन से छूट कर घर आया तो इसको देखा तो इसकी हालात बहुत खराब थी। जिसके बाद इसे तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया गया।
पीड़ित की माँ ने एसएसपी कपूरथला को लिखित में शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि मुझे और बेटे को इंसाफ दिलवाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *