ससुराल में गए जमाई राजा की जम कर पिटाई

मेरठ 3 दिसम्बर (ब्यूरो) : मेरठ के रेलवे रोड से एक ऐसी विडियो वायरल हुआ जिसे देख सब के होश उड़ गए। ससुरलिया परिवार की और से अपनी बहू पर तो अत्याचार करते अपने देखा होगा। लेकिन ससुराल परिवार की और से कभी दामाद की पिटाई करते अपने नही देखा होगा।

👇देखे वीडियो और चैनल को फॉलो करें👇

https://fb.watch/haWeqgNFxV/

मेरठ में एक ऐसी ही घटना घटी है जहां ससुराल परिवार की और से अपने दामाद की इस तरह से पिटाई करी उसे रस्सियों से बांध कर मोहल्ले में घसीटा व उसके साथ मारपीट भी की।

जानकारी देते हुए टेरेसा पत्नी गोविंद स्वामी ने बताया कि उसकी माँ चेलम,मौसी कामलची व उसके पति सेल्वे राज ने उसके पति को बुरी तरह से घसीट घसीट के पीटा है। टेरेसा ने बताया कि उसके परिवार में मां भाई व मौसी मिलकर घर मे गलत काम करवाती है। और वह सब मेरे और मेरे पति से भी यह गलत काम करवाना चाहते है। काफी समय से उस पर धंधा करने का दबाव भी बना रहे है। जिसको लेकर हमने इनको कई बार मना भी किया। लेकिन यह जबरदस्ती से उसको इस धंधे में डालना चाहते है। लेकिन हम यह काम नही करना चाहते। जिसके बाद इन्होंने मेरे पति को जबरन पीटा व उसे मोहल्ले में घसीटा भी है। पीड़ित महिला ने वहां के एसएसपी को इसकी शिकायत भी दर्ज करवा दी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित ने पुलिस को यह वीडियो भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *